कम बजट में ज्यादा माइलेज के साथ लॉन्च हुआ Hero Pleasure Plus Sports, यह रही डिटेल

By Sushil Kevat

Published On:

Follow Us
कम बजट में ज्यादा माइलेज के साथ लॉन्च हुआ Hero Pleasure Plus Sports, यह रही डिटेल

Hero Pleasure Plus Sports Launched : यदि आप कम कीमत में एक बढ़िया माइलेज स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर आ गई है आपको बता दें कि वाहन निर्माता कंपनी हीरो भारतीय बाजार में नई स्कूटर को लांच किया गया है जो पॉपुलर स्कूटर Pleasures Plus Xtec का नया वर्जन है और इसमें शानदार माइलेज दिया गया है।

माइलेज के साथ ही इसके फीचर्स एवं डिजाइन परभी कंपनी द्वारा कार्य किया या गया है और कंपनी द्वारा इसकी कीमत इस प्रकार रखी गई है कि सभी लोग इसको अफोर्ड कर पाए तो चलिए आगे बढ़ते हैं और जानते हैं हीरो के इस न्यू स्कूटर के बारे में –

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Pleasure Plus Sports Price In India –

अगर आप शानदार फीचर्स वाले Hero Pleasure Plus Sports स्कूटर की कीमत की बात करें तो बता दे इसको कंपनी द्वारा भारतीय बाजार में ₹79738 की एक्स शोरूम कीमत में लॉन्च किया गया है और इसमें स्पोर्टी डिजाइन के साथ नए कलर ऑप्शन दिए गए हैं जो आप अपनी इच्छा अनुसार चुन सकते है।

Hero Pleasure Plus Sports का डिजाइन

बात करें इसके डिजाइन की तो आपको बता दें इसमें एक साधारण और स्पोर्टी लुक दिया गया है जो इसे अपने आप में काफ़ी यूनिक बनता है और इसमें दी गई एलइडी लाइटिंग तथा शानदार कलर ऑप्शन इसे और भी अट्रैक्टिव बनाते हैं।

Hero Pleasure Plus Sports में मिल रही फीचर्स

अगर आप इस स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि इसमें कंपनी द्वारा आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं जिनमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी एलसीडी डिजिटल स्क्रीन प्रोजेक्टर एलईडी हेड लैंप जैसे फीचर्स से शामिल है और यह सभी फीचर्स इसको अन्य स्कूटर से अलग बनाते हैं एवं राइडिंग को और भी अधिक आरामदायक और सुविधाजनक भी बनाते हैं।

इंजन और ब्रेकिंग सिस्टम

बात करें इंजन की तो बता दें इसमें 110 cc का एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस इंजन इस्तेमाल किया गया हैजो CVT ट्रांसमिशन के साथ आता और स्कूटर को जबरदस्त पावर प्रदान करता है इसमें 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है जो इसे लॉन्ग ड्राइव के लिए उपयुक्त बनता है और इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर मोनोशॉक सस्पेंशन का इस्तेमाल किया गया है तथा ब्रेकिंग के लिए ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है।

Sushil Kevat

मेरा नाम सुशील हैं और मेरे द्धारा बनायीं गयी यह एक ऐसी हिंदी वेबसाइट हैं, जहॉं पर हम सभी सफल लोगों की जीवनी और उनकी सफलता की कहानियॉं शेयर करते हैं.

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Leave a Comment